ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग

ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग

हिन्दू जागरण मंच ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के जंगलराज व मुस्लिम तुष्टिकरण के तहत हिन्दूओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन...

ममता सरकार को बर्खास्त करने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 27 May 2021 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दू जागरण मंच ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के जंगलराज व मुस्लिम तुष्टिकरण के तहत हिन्दूओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट आरके सोनी को सौंपा है।

गुरुवार को हिन्दू जागरण मंच मेरठ प्रांत, पश्चिम यूपी के सम्पर्क प्रमुख ठाकुर सूर्यकान्त सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के तुरंत बाद ममता बेनर्जी के टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा उन्मुक्त होकर अनियंत्रित तरीके से हिंसा की जा रही है। जो लोकतंत्र के विरुद्ध बदले की भावना से की गई हिंसा है। निर्दोष लोगों की क्रूरतापूर्ण हत्याएं, घरों को जलाना, व्यवसायिक प्रतिष्ठानों-दुकानों को लूटा जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार व हत्या कष्टदायक है। बीजेपी, आरएसएस, हिन्दू जागरण मंच, विहिप के कार्यकर्ताओं पर हमला सहन नही किया जाएगा। हिंजाम ने भारत सरकार व राष्ट्रपति को पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते गुए वहां राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। महानगर अध्यक्ष अनिल आरोडा, रजत गोयल, जिला संरक्षक महंत मदनदास जी महाराज, रजत गोयल, प्रदीप ठाकुर, सोमपाल, अपनेश चौहान, बीरसिंह, प्रवेश धवन, धर्मपाल कश्यप, जोगेन्द्रपाल आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें