DA Image
22 अक्तूबर, 2020|8:27|IST

अगली स्टोरी

चुनावी रंजिश में राज सिंह पर हुआ जानलेवा हमला

default image

सहारनपुर। संवाददाता

विधायक के गांव में घर में घुसकर किसान पर हमले के बाद खलबली मची हुई है। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हमला करने के आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि काफी समय से हमलावर पक्ष के साथ उनका विवाद चल रहा है। करीब ढाई साल पहले भी राज सिंह के भतीजे के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस ने मामले की छानबीन को टीम गठीत की है। उधर, घायल की हालत गंभीर बनी हुई हैं। देहरादून के हायर सेंटर में उनका उपचार चल रहा है।

बुधवार रात को थाना रामपुर मनिहारन क्षेत्र के गांव उमाही कलां में 10 से 12 हमलावरों ने किसान राज सिंह के घर में घुसकर फायरिंग की थी। जिसमें राजसिंह गोली लगने से घायल हो गए थे। राज सिंह को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। वारदात के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि राज सिंह का गांव के ही कुछ लोगों के साथ विवाद चल रहा था। पिछले ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर दोनों पक्षों में टकराव की स्थिति थी। पुलिस के मुताबिक, करीब ढाई साल पहले भी राज सिंह के भतीजे के साथ मारपीट की गई थी।

राज सिंह के परिजनों ने गांव के ही तीन-चार युवकों पर घर में घुसकर हमला करने के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामले की गहराई से छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस अफसरों का कहना है कि अभी तक कोई तहरीर भी नहीं दी गई है। जैसे ही तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

उधर, घायल राज सिंह की हालत भी अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने राज सिंह को देहरादून के एक हायर सेंटर में भर्ती कराया था। जहां पर उनका ऑप्रेशन किया गया है।

0-वर्जन

गांव में पहले से कुछ लोगों के साथ घायल राज सिंह के परिवार का विवाद चल रहा था। दो साल पहले भी उनके भतीजे के साथ मारपीट की गई थी। विवाद किस बात को लेकर चल रहा है इसकी जांच के लिए टीम का गठन किया गया है। अभी तक तहरीर भी नहीं आई है। जैसे ही तहरीर मिलेगी तो मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जाएगी।

-डॉ. एस चनप्पा, एसएसपी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Deadly attack on Raj Singh in electoral rivalry