DA Image
28 सितम्बर, 2020|2:42|IST

अगली स्टोरी

नाले में मिला किसान का शव, हत्या की आशंका

default image

टिकरोल गांव के बीच मे नाले में किसान का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। मृतक के परिजनों ने गांव के ही दो व्यक्तियों पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मंगलवार को टिकरोल गांव निवासी व्यक्ति बिजेन्द्र पुत्र सुखबीर उम्र 54 वर्ष का शव सुबह सवेरे गांव स्थित नाले में मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना गांव में जंगल मे आग की तरह फैलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। एसओ प्रवीण कुमार ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पंहुचकर शव को बाहर निकलवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं मृतक के पुत्र अंकित ने तहरीर देकर बताया कि बीती शाम गांव निवासी दो युवक उसके पिता को घर से बुलाकर ले गए थे।

देर रात तक भी उनके घर ना पंहुचने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर काफी तलाश किया परन्तु उनका कहीं कोई सुराग नही लग सका। सुबह होने पर नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना गांव में जंगल में आग की तरह फैल गई। जिससे मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया जिसकी पहचान गांव निवासी बिजेन्द्र पुत्र सुखबीर के रूप में हुई।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक के पुत्र अंकित द्वारा गांव के दो युवकों पर घर से बुलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए उसके पिता की हत्या किए जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।एसओ नानौता प्रवीण कुमार ने बताया कि नाले से किसान का शव मिला है। परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of farmer found in drain fear of murder