अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्मार्ट फोन रखने वाले तलबा पर निष्कासन की तलवार लटकी

दारुल उलूम प्रबंधन ने एक बार फिर तलबा को स्मार्ट फोन न रखने को नोटिस जारी करने का फरमान सुनाया है। नए नोटिस में पूर्व में दी गई चेतावनी का हवाला देते हुए कहा कि यदि किसी तलबा के पास मल्टीमीडिया फोन मिला तो उसका इख्राज (निष्कासन) कर दिया जाएगा।

दारुल उलूम प्रबंधन ने ईदुल अजहा पर्व की छुट्टियों से पूर्व नोटिस जारी कर तलबा को चेताया था कि यदि उनके पास स्मार्ट फोन पाए गए तो उन्हें निष्कासित कर दिया जाएगा। हालांकि तलबा को इसके लिए कुछ समय दिया गया था। छुट्टियों के दौरान अपने-अपने स्मार्ट फोन घरों पर ही छोड़ आने के लिए हिदायत दी थी। लेकिन अब छुट्टी से लौटते ही तलबा को एक बार फिर चेताते हुए नोटिस लगाया गया कि यदि किसी के पास स्मार्ट फोन मिला तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संस्था के मोहतमिम मुफ्ती अबुल कासिम नौमानी की ओर से नोटिस बोर्ड पर चस्पा किए गए नोटिस पर लिखा है कि स्मार्ट फोन तलबा की पढ़ाई में बाधक है। तलबा में तालीम की सही दिशा के लिए निर्णय लिया गया है कि अगर कोई तलबा स्मार्ट फोन इस्तेमाल करते हुए मिला तो उसका संस्था से निष्कासन कर दिया जाएगा। उसके हक में आई किसी सिफारिश को नहीं माना जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Darul Uloom The smart card holder will be expelled