ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहादसों में साइकिल सवार की मौत, चार घायल

हादसों में साइकिल सवार की मौत, चार घायल

हादसों में एक साइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि चार व्यक्ति घायल हो गए। सभी घायलों को नगर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गम्भीर होने के...

हादसों में साइकिल सवार की मौत, चार घायल
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरMon, 26 Oct 2020 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर/नानौता। संवाददाता

हादसों में एक साइकिल सवार की मौत हो गई, जबकि चार व्यक्ति घायल हो गए। सभी घायलों को नगर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गम्भीर होने के चलते जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

शनिवार देर रात्रि नानौता से तीन किलोमीटर दूर दिल्ली रोड पर अज्ञात ट्रक की टक्कर लगने से गांव शेखुपुरा निवासी साइकिल सवार हरिदास (45) पुत्र सुक्कड़ की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक के बेटे दिनेश ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

रविवार सुबह करीब 9 बजे थाना बेहट के गांव कलसिया निवासी सत्यवीर और हन्नी बाइक से नानौता से गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह नानौता से निकले तो एक डंपर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

वहीं दिल्ली रोड पर क्षेत्र के गांव भैंसराऊं निवासी बाइक सवार धर्मेंद्र कुमार तथाजॉनी सामने से आ रही बाइक की चपेट में आकर घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें सीएचसी लाया गया। जहां से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें