ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी मतगणना, नहीं निकलेगा विजय जुलूस

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी मतगणना, नहीं निकलेगा विजय जुलूस

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने सभी तैयारी की पूर्ण कर ली है। मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न कराई जाएगी। इसके लिए 1100...

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी मतगणना, नहीं निकलेगा विजय जुलूस
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSun, 02 May 2021 03:24 AM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने सभी तैयारी की पूर्ण कर ली है। मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संपन्न कराई जाएगी। इसके लिए 1100 से अधिक पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। उधर, विजय जुलूस पर भी पूरी तरह से रोक लगाई गई है।

रविवार को पंचायत चुनाव की मतगणना होनी है। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 11 स्थानों पर मतगणना होनी है। विभिन्न स्कूलों का चयन किया गया है। सभी मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। प्रत्येक मतगणना पर 100 पुलिस कर्मचारी अधिकारी रहेंगे। सभी जगह पर्याप्त संख्या में पीएसी लगाई गई है। तीन एडिशनल एसपी, आठ क्षेत्राधिकारी लगाए गए हैं, जो लगातार मतगणना पर भ्रमण करेंगे और वहां पर मौजूद रहकर निष्पक्ष रूप से शांतिपूर्वक ढंग से सकुशल रूप से मतगणना को संपादित करेंगे। किसी भी प्रत्याशी को मतगणना के बाद जुलूस निकालने नही दिया जाएगा। प्रत्याशी उत्साह होकर जुलूस या आतिशबाजी करता है तो उसके खिलाफ महामारी एक्ट में एफआईआर दर्ज की जाएगी और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें