ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरढ़ोली खाल में अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर

ढ़ोली खाल में अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर

ढोली खाल में अतिक्रमण पर नगर निगम ने बुलडोजर चला दिया है। सड़क पर रखे टायर व सामान को जब्त कर लिया गया। इसके साथ ही 17 दुकानदारों से जुर्माना भी...

ढ़ोली खाल में अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 29 Feb 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

ढोली खाल में अतिक्रमण पर नगर निगम ने बुलडोजर चला दिया है। सड़क पर रखे टायर व सामान को जब्त कर लिया गया। इसके साथ ही 17 दुकानदारों से जुर्माना भी वसूल किया गया।

गुरूवार को नगर निगम की टीम ने ढोली खाल में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया। जैसे ही टीम जेसीबी लेकर मौके पर पहुंची तो खलबली मच गई। दुकानदारों ने अपना अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। सुधीर शर्मा ने बताया कि निगम द्वारा 170 टायर, तीन बैंच तथा कारों के 6 छोटे दरवाजे आदि सामान जब्त कर ट्रैक्टर ट्रालियों में भरकर नगर निगम लाया गया है। इसके अलावा 17 अतिक्रमणकारी दुकानदारों से साढे़े आठ हजार रुपये जुर्माना भी वसूला गया है। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल प्रभारी ले.कर्नल गुरुंग व निगम के अनेक अधिकारी और प्रवर्तन दल के जवान शामिल रहे।

नाली में गोबर बहाने वाली डेरी पर जुर्माना

सहारनपुर। नगर आयुक्त संजय चौहान के निर्देश पर नगर निगम ने आज नालियों में गोबर बहाने व गंदगी करने वाली पशु डेरियों के खिलाफ अभियान शुरु किया। निगम के पशु कल्याण अधिकारी डॉ.संदीप मिश्रा के नेतृत्व में निगम की टीम ने खलासी लाइन में एक डेरी की जांच की तो नालियों में गोबर बहाते हुए पाया गया। इस पर निगम के अधिकारियों ने पशु डेरी मलिक को चेतावनी देते हुए उस पर पांच हजार का जुर्माना लगाया। पशु कल्याण अधिकारी ने बताया कि उक्त डेरी स्वामी को नोटिस भी भेजा गया है। कार्रवाई के दौरान प्रवर्तन दल के रणदीप, हेमराज व प्रदीप तथा सफाई नायक अंबर चंदेल आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें