DA Image
25 सितम्बर, 2020|1:46|IST

अगली स्टोरी

यूरिया की कालाबाजारी को लेकर कांग्रेसी सड़कों पर उतरे

default image

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पहुंच राज्यपाल को ज्ञापन भेज सहकारी समितियों से किसानों को उचित मूल्य पर यूरिया खाद उपलब्ध करवाने की मांग की है। साथ ही आरोप लगाया कि सरकार समर्थित दलाल किसानों के सामने कृत्रिम संकट खड़ा कर उन्हें बर्बाद करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है।

बुधवार को कांग्रेसियों ने नगराध्यक्ष तंजीम सिद्दीकी और ब्लॉक अध्यक्ष अजय त्यागी के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय पहुंच उनकी अनुपस्थितिथि में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में उन्होंने प्रदेश में यूरिया की कालाबाजारी कराने का आरोप लगाया। उन्होंने राज्यपाल को बताया कि कोरोना की आपदा में भी यूरिया खाद की कालाबाजारी कर किसानों की कमर तोड़ने का कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने समितियों में यूरिया खाद की उपलब्धता करा किसानों को कालाबाजारी से बचाव करा परेशानी से निजात दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यूरिया की कालाबाजारी से सरकार का किसान विरोधी चेहरा उजागर हो गया।

इस दौरान अब्दुल कादिर, शहजाद उस्मानी, वरियाम खान, मजाहिर हसन, राहत खलील, अशरफ भारती, डा़ विश्वनाथ गौतम, बिजेंद्र शर्मा, शमशाद जंग, शमीम दाऊदी, रेहान कुरैशी, उमराव सिंह और रामगोपाल यादव सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Congressmen take to the streets due to urea black marketing