DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के समर्थन में आए कांग्रेसी

सहारनपुरपार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के समर्थन में आए कांग्रेसी

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:41 PM
पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के समर्थन में आए कांग्रेसी

पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के खिलाफ भाजना नेताओं के तहरीर देने के बाद सियासी माहौल गर्म हो गया है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पुलिस अफसरों से मुलाकात कर मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। साथ ही भाजपा पर कांग्रेस की सेवा को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं। उधर, पार्षद टिंकू अरोड़ा ने भी चंद्रजीत सिंह निक्कू का समर्थन किया है।

बीते रविवार को भाजपा नेताओं ने कांग्रेस पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के खिलाफ एसपी सिटी को तहरीर दी थी। आरोप था कि एक विदेशी अखबार को एडिट कर पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिसके बाद से ही सहारनपुर में सियासी माहौल पूरी तरह से गर्म है। सोमवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली, सहारनपुर देहात विधायक मसूद अख्तर, महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा एवं उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय शर्मा शामिल ने एसपी सिटी से मुलाकात की।

जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली एवं विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि जो कांग्रेसी कार्यकर्ता कोरोना महामारी काल में जनहित कार्य और लोगों की निस्वार्थ सेवा में जुटे हैं। उन्हें भाजपा के लोग झूठे मुकदमों में फसाकर मानव सेवा के कांग्रेस के मिशन को बाधित करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्षद चरणजीत सिंह निक्कू को लगातार धमकी मिल रही है। उन्होंने पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने की मांग कीहै।

पार्षद टिंकू अरोड़ा भी चंद्रजीत सिंह निक्कू के समर्थन में आए

सहारनपुर। पार्षद चंद्रजीत सिंह निक्कू के समर्थन में पार्षद टिंकू अरोड़ा भी आए हैं। उनक कहना है कि जनसेवा करने वाले पार्षदों को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी एक दूसरे पर टिप्पणी करती है। उन्होंने कहा कि पार्षद चंद्रजीत निक्कू के खिलाफ राजनीतिक षडयंत्र के तहत कार्रवाई कराई जा रही है। वह इसका विरोध करेंगे।

संबंधित खबरें