ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरमहानगर में बारिश से बढ़ी ठिठुरन, अंबेहटा में पड़े ओले

महानगर में बारिश से बढ़ी ठिठुरन, अंबेहटा में पड़े ओले

पिछले तीन दिन हो हो रहे बादलों ने गुरुवार शाम को असर दिखा दिया। ग्रामीण इलाके के अंबेहटा में जहां भारी बरसात के साथ ओले पड़े वहीं तीतरो में भी बारिश...

महानगर में बारिश से बढ़ी ठिठुरन, अंबेहटा में पड़े ओले
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 30 Nov 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले तीन दिन हो हो रहे बादलों ने गुरुवार शाम को असर दिखा दिया। ग्रामीण इलाके के अंबेहटा में जहां भारी बरसात के साथ ओले पड़े वहीं तीतरो में भी बारिश हुई। जबकि महानगर में हल्की बारिश हुई। बारिश और ओलो के चलते न्यूनतम पारे में गिरावट आ गई। न्यूनतम पारा जहां 11.5 रहा, जबकि अधिकतम 24.3 दर्ज किया गया।

अंबेहटा क्षेत्र में शाम चार बजे करीब आयी काली घटाओं ने दिन के मौसम को रात बना दिया । वहीं कुछ देर बाद हुई जोरदार बरसात के साथ ओलावृष्टि होने से मौसम में ठंडक बढ़ गई । किसान जयपाल सिंह, कुंवर पाल सिंह, सतीश वकील, नरेंद्र आदि ने बरसात को रवि की फसल की बुवाई के लिए उत्तम बताया किसानों ने बताया कि रवि की फसल के लिए इस टाइम की बरसात सबसे ज्यादा लाभदायक है।

इसके अलावा तीतरों क्षेत्र में भी शाम को हल्की बारिश के कारण मौसम ठंडा हो गया। किसान राजेन्द्र कुमार, महक सिंह, मांगेराम आदि ने बताया कि अधिकतर किसान रबी की फसल बो चुके है। गेहूं की फसल का जमाव भी हो गया है। बारिश से रबी की फसल को फायदा होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें