DA Image
Saturday, November 27, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरशिक्षिका के अपहरण में फंसे सेंट्रल स्कूल के शिक्षक, अपहरण का मुकदमा दर्ज

शिक्षिका के अपहरण में फंसे सेंट्रल स्कूल के शिक्षक, अपहरण का मुकदमा दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sun, 02 Dec 2018 11:37 PM
शिक्षिका के अपहरण में फंसे सेंट्रल स्कूल के शिक्षक, अपहरण का मुकदमा दर्ज

निजी स्कूल की शिक्षिका पांच दिन पहले स्कूल के लिए निकली थी। जिसके बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है। परिजनों ने क्षेत्र के की एक शिक्षक पर अपहरण करने का आरोप लगाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस शिक्षिका की मोबाइल लोकेशन खंगालनी शुरू कर दी है।

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। क्षेत्र की निवासी एक युवती शहर के दिल्ली रोड स्थित निजी स्कूल में शिक्षिका हैं। 28 नवंबर को वह स्कूल के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। पहले तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगने पर परिजनों ने थानाक्षेत्र के ही चंद्रनगर निवासी एक शिक्षक पर अपहरण करने आरोप लगाया है। युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी का चंद्रनगर निवासी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक सेंट्रल स्कूल में शिक्षक है। पहले तो वह शादी करने का झांसा देता रहा। लेकिन कुछ दिन पहले आरोपी युवक के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। जिसके बाद उनकी बेटी ने शादी की बात कही तो उसने इंकार कर दिया। परिजनों का आरोप है कि युवक ने अपने परिजनों व रिश्तेदारों के साथ मिलकर उनकी बेटी का अपहरण कर लिया है।

उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाना सदर बाजार में तहरीर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक पारस अग्रवाल के साथ कई अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई है। युवती की बरामदगी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगाई है। पुलिस ने युवती की तलाश शुरू कर दी है।इंस्पेक्टर सदर बाजार अशोक सोलंकी ने बताया कि युवती के परिजनों की तहरीर पर केन्द्रीय विद्यालय के शिक्षक पारस अग्रवाल व अन्य अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें