DA Image
3 दिसंबर, 2020|7:16|IST

अगली स्टोरी

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के घर से नगदी और रिवाल्वर चोरी

default image

सहारनपुर/छुटमलपुर। संवाददाता

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप के घर में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए भतीजे का रिवाल्वर, कारतूस, सहित लगभग 65 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। इसके एक अन्य घर को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया। थाने में दी गई तहरीर के अनुसार पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए अपनी हिरासत में लिया।

घटना शुक्रवार देर रात की है। कस्बे की गांधी कालोनी में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बिजेन्द्र कश्यप अपने संयुक्त परिवार के साथ रहते हैं। देर रात चोरों में घर में घुसकर भतीजे राहुल का लाइसेंसी रिवाल्वर, ढाई दर्जन कारतूस, मोबाइल फोन और लगभग 65 हजार रुपये चोरी कर ले गए। उसके बाद चोरों ने दूसरे घर को निशाना बनाते हुए माया वाली गली में फुरकान अहमद के यहां अलमारी में रखे सोने के कुंडल एवं तांबे के तार के बंढल चोरी कर लिए। सुबह जाग होने के बाद पीड़ित परिवारों को चोरी का पता चला।

मौके पर पहुंचे एसओ मनोज चौधरी ने पीड़ितों से बातचीत करने के साथ ही आस पास के घरों की छते खंगाला। इस दौरान बिजेंद्र कश्यप के बगल वाले मकान की छत से तारों के बंडल और मोबाइल फोन मिल गया। बताया जाता है कि पुलिस ने इस मकान में रहने वाले एक किराएदार युवक को हिरासत में लिया है । जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cash and revolver stolen from former BJP president 39 s house