DA Image
19 अक्तूबर, 2020|4:29|IST

अगली स्टोरी

दो महिला और दूल्हा समेत छह पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

 दो महिला और दूल्हा समेत छह पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

सहारनपुर। संवाददाता

शनिवार देर रात को वलीमा के दावत के दौरान हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दूल्हे समेत छह लोगों के खिलाफ गैरइरातन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि, एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद शव को सुपुर्दे खाक किया गया है।

शनिवार को मोबिन पुत्र अनीस निवासी मौहल्ला दानिश गार्डन के निकाह के बाद वलीमा की दावत चल रही थी। उसी दौरान उसका भाई दोस्तों के साथ पास की ही दुकान पर पानी की बोतल खरीदने गए थे। जहां पर उनकी कहासुनी हो गइ्र। जिसके बाद मामला बढा तो मोबिन की मां रहीसा और मौसी हुमा उर्फ खुशनुमा भी वहां पर पहुंच गई। धक्का-मुक्की में एक महिला बानो की मौत हो गई। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया।

पुलिस ने तुरंत की मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, मृतका के परिजनों की तहरीर पर मोबिन, उसकी मां, मौसी, भाई और दोस्तों समेत छह के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच अभियुक्तों मोबिन, हुमा, रहीसा, जाबिर बदर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया है।

इंस्पेक्टर कुतुबशेर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रात को ही टीम का गठन कर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। जबकि, एक अभियुक्त फरार हो गया है। जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cases of culpable homicide against six including two women and groom