ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरएथलीट के आत्महत्या प्रकरण में मुकदमा दर्ज, अभियुक्त गिरफ्तार

एथलीट के आत्महत्या प्रकरण में मुकदमा दर्ज, अभियुक्त गिरफ्तार

एथलीट के आत्महत्या प्रकरण में नया मोड़ आया है। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। एथलीट को लोन दिलाने के लिए नाम...

एथलीट के आत्महत्या प्रकरण में मुकदमा दर्ज, अभियुक्त गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 30 Nov 2023 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

एथलीट के आत्महत्या प्रकरण में नया मोड़ आया है। पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। एथलीट को लोन दिलाने के लिए नाम पर पैसे लिए थे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार को एथलीट रामशरण ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। एथलीट के मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसमें कुछ तथ्य सामने आए थे। मृतक ने आत्महत्या करने से पहले नवीन नाम के एक व्यक्ति को मैसेज किया था, जिसमें नवीन को अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार बताया था। इसकी जांच की गई तो पूरा मामला खुलकर सामने आया। मृतक के भाई रामेश्वर का कहना है कि उसके भाई रामशरण की स्पोर्ट्स की दुकान थी। कारोबार को बढ़ाने के लिए उसे लोन की आवश्यकता थी। शेखपुरा निवासी देहात नवीन ने लोन दिलाने की बात कही और इसके लिए दो लाख रुपये ले लिए थे। बाद में लोन नहीं हुआ तो रामशरण ने दो लाख रुपये वापस मांगे थे। लेकिन, वह लगातार बहानेबाजी कर रहा था। वारदात के दिन रामशरण ने नवीन को मैसेज किया था और अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था।

पुलिस ने मृतक के भाई रामेश्वर की तहरीर पर नवीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही अभियुक्त नवीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

--एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर अभियुक्त् के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें