DA Image
11 अगस्त, 2020|7:08|IST

अगली स्टोरी

पथराव में 12 नामजद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा, चार गिरफ्तार

default image

आसनवाल गांव में दो पक्षों में हुए पथराव और संघर्ष में पुलिस ने मुकदमा कायम कर लिया है। पुलिस ने 12 लोगों को नामजद करते हुए 25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इसमें दोनों पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की तलाश में दबिश दी जा रही है। साथ ही अज्ञात हमलावरों की भी पहचान की जा रही है।

मामला देहात कोतवाली के आसनवाली गांव में हुआ था। गांव में पहले तो दो पक्षों में ताश खेलने को लेकर कुछविवाद हुआ था। जिसमें एक पक्ष के युवाओं ने दूसरे पक्ष के युवकों के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद रात को दोनों पक्ष आमने सामने आ गये थे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया था। जिसमें महिला समेत कई लोग जख्मी हुए थे।

मामला अलग-अलग समुदाय से होने के कारण अफसरों में खलबली मच गई थी। तुरंत की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया था। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 12 लोगों विकास, मांगेराम, सुधीर, संजय उफ बिट्टू, धर्मेंद्र, हेम सिंह, नितिन, संदीप, शिक्षा, बंटी, रवि, आकाश को नामजद करते हुए 20-25 अज्ञात के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम किया था।

इसके साथ ही चार लोगों विकास पुत्र जसवीर, मांगेराम पुत्र सूरजपाल, संजय पुत्र हेम सिंह, सुधीर पुत्र मनोज को रात को ही गिरफ्तार कर लिया था। बाकी हमलावरों की तलाश में दबिश दी जा रही है।साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान के लिए भी तथ्य जुटाए जा रहे हैं।

वर्जन

आसनवाली गांव में हुए विवाद में पुलिस ने 12 लोगों को नामजद करते हुए 20-25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। बाकी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

-विनीत भटनागर, एसपी सिटी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Case filed against 25 unidentified including 12 named in stone pelting four arrested