Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरएक नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एक नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Mon, 29 Nov 2021 05:10 PM
एक नामजद सहित 12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नानौता पुलिस ने व्यापारी गोलीकांड मामले में घायल व्यापारी के भाई की तहरीर पर एक नामजद सहित 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दबिश शुरु कर दी है। पुलिस द्वारा कई संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सोमवार को थानाध्यक्ष शोवीर नागर ने बताया कि घायल व्यापारी आशीष के भाई भूपेंद्र विक्रम सिंह निवासी ग्राम उमरपुरने तहरीर देते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर करीब एक बजे उसका भाई आशीष देवबन्द मार्ग स्थित अपनी दुकान पर बैठा था। तभी खुड़ाना गांव निवासी अंकुर उर्फ फ्रैंकली पुत्र अजब सिंह ने 10-12 अज्ञात युवकों के साथ उस पर धारदार हथियारों तथा गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस ने अंकुर सहित 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष शोवीर नागर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

क्राइम ब्रांच सहित तीन टीम लगी खुलासे में - घटना के खुलासे को जयबीर सिंह के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच तथा सर्विलांस सहित थानाध्यक्ष शोवीर नागर के नेतृत्व में दो टीमों सहित कुल तीन टीम घटना के खुलासे को लगी हैं।

सीसीटीवी फुटेज खंगाली

घटना के खुलासे को पुलिस द्वारा घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सहित आरोपियों के आने तथा फरार होने वाले रास्तों की सीसीटीवी फुटेज चैक की जा रही है।

सीएचसी की इमरजेंसी में डॉक्टर ना मिलने से परिजनों में रोष

जानलेवा हमले में घायल आशीष को परिजनों द्वारा नगर के सीएचसी में भर्ती कराया गया। घायल के भाई भूपेंद्र विक्रम सिंह तथा मामा कुलदीप राणा आदि परिजनों ने आरोप लगाया कि बार-बार बुलाने के बावजूद इमरजेंसी में कोई चिकित्सक घायल का इलाज करने नही पंहुचा। आरोप लगाया कि 20 मिनट तक भी किसी चिकित्सक के ना पँहुचने पर उन्होंने घायल को सहारनपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने सीएमओ से ड्यूटी पर तैनात आरोपी चिकित्सकों के खिलाफ कार्रवाही की मांग की है।

epaper

संबंधित खबरें