DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › पेड़ से टकराई कार, दो युवकों की मौत
सहारनपुर

पेड़ से टकराई कार, दो युवकों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 04:11 AM
पेड़ से टकराई कार, दो युवकों की मौत

नकुड़ रोड पर अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई, जिसमें कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजन बिना किसी कार्रवाई के शव ले गए। गमगीन माहौल में शवों को सुपुर्दे खाक किया गया।

हादसा सोमवार रात सहारनपुर-नकुड़ रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि खेड़ा अफगान निवासी तीन दोस्त हैदर खान पुत्र सरवर खान, अमजद खान पुत्र इरफान खान, सलीम खां पुत्र शमी खां, किसी काम से नकुड़ जा रहे थे। रात करीब 10 बजे जैसे ही वह गांव सढोली के निकट पहुंचे, तो कार चला रहे अमजद खान का संतुलन बिगड़ गया और कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां अमजद और हैदर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन भी रात में ही जिला अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने बिना कार्रवाई शव अपने साथ ले गए। गांव में गमगीन माहौल में शवों को सुपुर्दे खाक कर दिया।

दो युवकों की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा

सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत से गांव में कोहराम मचा हुआ है। लोग दुखद घटना की सूचना पाते ही देर रात पीड़ितों के आवास पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। देर रात्रि दोनों के शव पहुंचते ही सबकी आंखें नम हो गई।

संबंधित खबरें