DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, दो की मौत
सहारनपुर

डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, दो की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Fri, 12 Mar 2021 03:33 AM
डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, दो की मौत

देवबंद/ छुटमलपुर। हिटी

हादसे ने शादी की खुशियों को काफूर कर दिया। भांजी की शादी में भात देने जा रहे लोगों की कार सहारनपुर-देहरादून बाईपास के डिवाडर से टकराकर पलट गई। इसमें भात देने जा रहे मामा समेत दो की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर मृतकों के परिवार और शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है।

देवबंद के तल्हेड़ी चुंगी स्थित नया बांस क्षेत्र निवासी प्रदीप की बहन बिहारीगढ़ के पास गांव खुशहालीपुर में ब्याही गई है। प्रवीन की भांजी की शादी है। शादी में भात देने के लिए गुरुवार को प्रवीन अपने रिश्तेदार गांव साधारणपुर निवासी मांगेराम, देहरादून के प्रेमनगर निवासी शिवम, सांखन खुर्द निवासी संदीप और तल्हेड़ी चुंगी स्थित नयाबांस निवासी विकास के साथ कार से खुशहालीपुर जा रहे थे। जब वह छुटमुलपुर बाईपास स्थित बड़कला चेकपोस्ट के निकट फ्लाईओवर पर पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें प्रवीन और मांगेराम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवम, प्रदीप और संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए।

उधर, हादसे में प्रदीप की मौत की खबर नयाबांस स्थित परिजनों और शादी वाले घर को मिली तो कोहराम मच गया। थाना फतेहपुर के थाना प्रभारी मनोज चौधरी ने बताया कि तेज गति कार अचानक डिवाइडर से टकराने के चलते प्रवीन और मांगेराम की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जबकि तीनों घायलों को हायर केयर सेंटर भेज दिया गया है।

दुर्घटना की सूचना पर परिजन सहारनपुर दौड़े

भांजी की शादी के चलते नयाबांस निवासी प्रवीन के परिजन पहले ही खुशहालीपुर गए हुए थे। जब हादसे की खबर मिली तो परिजन शादी छोड़कर घटनास्थल जा पहुंचे। इस दौरान सभी का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

संबंधित खबरें