ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरउपचुनाव: हाई सिक्योरिटी घेरे के होगी मुख्यमंत्री की जनसभा

उपचुनाव: हाई सिक्योरिटी घेरे के होगी मुख्यमंत्री की जनसभा

नानौता के किसान इंटर कालेज में होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की तैयारी तेज कर दी गई...

उपचुनाव: हाई सिक्योरिटी घेरे के होगी मुख्यमंत्री की जनसभा
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 16 Oct 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नानौता के किसान इंटर कालेज में होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की तैयारी तेज कर दी गई है। सीएम की रैली हाईसिक्योरिटी घेरे में होगी। दिल्ली और वेस्ट यूपी आतंकी इनपुट को देखते हुए हाईअलर्ट किया गया है। रैली सुरक्षा के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया जाएगा। लखनऊ से विषेश सिक्योरिटी अफसरों ने भी सहारनपुर में डेरा डाल दिया है। एक-एक प्वाइंट पर बारिकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

गंगोह उपचुनाव में माहौल को भाजपा के पक्ष में करने के लिए सीएम योगी 18 अक्टूबर को जनसभा को संबोधित करेंगे। नानौता के किसान इंटर कालेज में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री हैलीकॉप्टर से रैली स्थल पर पहुंचेंगे। रैली की तैयारी तेजी से की जा रही है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए पूरे जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पिछले दिनों दिल्ली और आस-पास के क्षेत्रों में आतंकी इनपुटर को लेकर खासा चौकसी बरती जा रही है। रैली स्थल पर चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात की जाएगी। अलग-अलग सुरक्षा प्वाइंट बनाए गए हैं। पुलिस व प्रशासनिक अफसर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रोड मैप तैयार करने में जुटे हैं। लखनऊ से एनएसजी की टीम ने भी नानौता में डेरा डाल दिया है। हर प्वाइंट पर बारिकी से जांच पड़ताल की जा रही है।

रैली में मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा घरा तैयार किया जाएगा। एनएसजी कमांडो के साथ, बीएसएफ, पीएसी, पुलिस और होमगार्ड भी सुरक्षा में तैनात किए जाएंगे। बुधवार को एसपी सिटी विनीत भटनागर सुरक्षा व्यवस्थाओं की तैयारी का जायजा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें