ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरबस ने बाइक सवार दो को कुचला, दोनों की मौत

बस ने बाइक सवार दो को कुचला, दोनों की मौत

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे एक बार फिर खून से लाल हुआ।

बस ने बाइक सवार दो को कुचला, दोनों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 03 Oct 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे एक बार फिर खून से लाल हुआ। गागलहेड़ी में दया शुगर मिल के सामने बस ने बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। हादसे में दो की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। उधर, हादसे के बाद बस चालक बस को छोडकर मौके से फरार हो गया। हादसा गागलहेड़ी में दया शुगर मिल के पास हुआ।

गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव चुनेहटी निवासी किसान प्रमोद पुत्र विक्रम(45) गांव के ही व मेहताब पुत्र कुरबान(19)को लेकर बाइक से गागलहेड़ी किसी काम से आये थे। काम खत्म करने के बाद वे दोपहर को करीब 12 बजे वापस लौटने लगे। जैसे वे दया शुगर मिल के पास पहुंचे तो मुजफ्फरनगर से सहारनपुर की ओर आ रही बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। बस की चपेट में आने से प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मेहताब गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को हादसे की सूचना दी। हादसे की खबर होते ही परिजनों को कोहराम मच गया। दोनों के परिजन बड़ी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गये। पुलिस ने पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, हादसे के बाद बस चालक बस को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया और थाने ले आई। एसओ गागलहेड़ी आदेश त्यागी, ने बताया कि हादसे में दो की मौत हो गई है। परिजनों को इसकी सूचना दी गई। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें