DA Image
27 अक्तूबर, 2020|2:20|IST

अगली स्टोरी

खुर्रमपुर गांव के तालाब में मिली शव

default image

कोतवाली क्षेत्र के गांव खुर्रमपुर के तालाब में शनिवार को एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव की शिनाख्त करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। शनिवार की सुबह गांव खुर्रमपुर के कुछ ग्रामीण खेतों में काम करने जा रहे थे।

गांव से निकलते ही स्थित तालाब से ग्रामीणों को दुर्गंध आई तो उन्होंने तालाब में जाकर देखा तो एक व्यक्ति का शव पानी में तैर रहा था। जिससे दुर्गंध आ रही थी। ग्रामीणों ने इसकी खबर ग्राम प्रधान एवं अन्य ग्रामीणों को दी। तालाब में लाश पड़ी होने की खबर पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय पाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

ग्रामीणों की मदद से शव की शिनाख्त सहारनपुर के पुरानी चुंगी निवासी पैगाम पुत्र तकी के रूप में हुई है। खुर्रमपुर निवासी गुलशन पुत्र गुलशेर ने बताया कि मृतक 45 वर्षीय पैगाम उनका रिश्तेदार है जो नशे का आदी था। मृतक अधिकतर खुर्रमपुर गांव में आता रहता था और मजदूरी कर शराब आदि का नशा करता था।

गुलशन ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को पैगाम उनके यहां से सहारनपुर अपने घर के लिये चला गया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीओ विजय पाल सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Body found in Khurrampur village pond