DA Image
30 नवंबर, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

भाजपा नेत्री ने की अभद्र टिप्पणी, हंगामा

भाजपा नेत्री ने की अभद्र टिप्पणी, हंगामा

सहारनपुर। संवाददाता

भाजपा नेत्री ने भगवान वाल्मीकि को लेकर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। कार्यक्रम में ही भाजपा नेत्री के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने मंच से सभी से माफी मांगी तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

जनमंच सभागार में भगवान वाल्मीकि जयंती पर सांस्कृति कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान भाजपा नेत्री रंजना नैब ने मंच से भगवान वाल्मीकि को लेकर भाषणा देना शुरू किया। इस दौरान उन्होंने मंच से कुछ ऐसे शब्द कह दिए। जिस पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। भारतीय वाल्मीकि समाज के राष्ट्रीय संचालक अजय बिरला अपने साथियों के साथ जनमंच सभागार में पहुंच गए। उन्होंने रंजना नैब के खिलाफ नारेबाजी शुरूकर दी। साथ ही उन्हें माफी मांगने को कहा। इस दौरान विशंम्भबर सिंह , प्रवीण सोदाई, किरतिक बिरला विनोद घावरी, सुन्दर ढिलोढ चेतन चणयाणे सुरेन्द्र कुमार मौजूद रहे।

इसके बाद भाजपा नेत्री रंजना नैब ने मंच से ही भगवान वाल्मीकि को लेकर की गई टिप्पणी पर माफी मांगी। रंजना नैब ने बताया कि उन्होंने भगवान वाल्मीकि के जीवन के बारे में जो पढ़ा था वहीं बोल दिया। यदि किसी को इससे दुख पहुंचता है तो वह माफी मांगती है। उनके माफी मांगने के बाद मामला शांत हो गया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP leader made vulgar remarks ruckus