ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरवैक्सीन लगवाकर आ रहे बाइक सवार युवकों की दुर्घटना में मौत

वैक्सीन लगवाकर आ रहे बाइक सवार युवकों की दुर्घटना में मौत

कोरोना वैक्सीन लगवाकर घर लौट रहे बाइक सवार युवकों की कार से भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम...

वैक्सीन लगवाकर आ रहे बाइक सवार युवकों की दुर्घटना में मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 11 May 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

नकुड़। कोरोना वैक्सीन लगवाकर घर लौट रहे बाइक सवार युवकों की कार से भिड़ंत हो गई। जिससे दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

सोमवार को गांव जलालपुरा निवासी संदीप उर्फ नीटू पुत्र शक्ति व प्रीतम पुत्र रतिराम दोपहर बाद नकुड़ सीएचसी में रोना वैक्सीन लगवाने के लिए आए थे। वैक्सीन लगवाकर जब वह बाइक से वापिस अपने गांव लौट रहे थे। तभी नकुड़-सहारनपुर रोड़ पर सहारनपुर की ओर से आ रही कार से उनकी बाइक की जोरदार भिडंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना के तुरन्त बाद सन्दीप उर्फ नीटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल प्रीतम पुत्र रतिराम की हायर सेंटर ले जाते समय मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पहुंचे फंदपुरी चौकी प्रभारी दिवेश कुमार ने मृतक शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर केपी सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार चालक के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। उधर, युवकों की मौत की सूचना परिजनों को जैसे ही मिली तो परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें