Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरनीलगाय से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

नीलगाय से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sat, 04 Dec 2021 03:10 AM
नीलगाय से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

दिल्ली-यमनोत्री हाईवे पर स्थित गांव ताजपुरा के निकट नील गाय से बाइक टकरा गई, जिसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। हादसे में घायल हुई नील गाय की भी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के आग्रह पर बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शवों को परिजनों को सौंप दिया।

हादसा कोतवाली क्षेत्र के गांव ताजपुरा के निकट शाम करीब साढ़े चार बजे हुआ। शुक्रवार को कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव घुन्ना निवासी अक्षय पुत्र नाथीराम बाइक से ताजपुरा की ओर आ रहा था। जैसे ही वह ताजपुरा के निकट पहुंचा तो उसकी बाइक अचानक आई नील गाय से टकरा गई। हादसा होते ही पीछे से आ रही निसार पुत्र छांगा व नासिर पुत्र अब्दुल करीम की बाइक भी विशाल की बाइक से टकरा गई। इनमें से निसार व विशाल सहित नीलगाय की मौके पर मौत हो गई। सूचना के बाद कोतवाली इंस्पेक्टर बृजेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दोनों मृतको के परिजन मोके पर पहुंच गए थे और बिना किसी कार्रवाई के शवों को अपने साथ ले गए।

---

सहारनपुर में पहले भी होते रहे हैं इस तरह के हादसे

नीलगाय की टक्कर से दो युवकों की मौत की खबर से खलबली मची हुई। सहारनपुर पहले भी इस तरह के हादसे होते रहे हैं। तीतरों, नागल, बड़गांव क्षेत्र में नीलगाय की टक्कर से बाइक सवार युवक दम तोड़ चुके हैं।

epaper

संबंधित खबरें