ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरभीम आर्मी ने 24 सितंबर को दी आंदोलन की चेतावनी

भीम आर्मी ने 24 सितंबर को दी आंदोलन की चेतावनी

भीम आर्मी ने 24 सितंबर को दी आंदोलन की चेतावनी

भीम आर्मी ने 24 सितंबर को दी आंदोलन की चेतावनी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 22 Sep 2020 06:22 PM
ऐप पर पढ़ें

देवबंद। संवाददाता

भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर जनपद में एससी/एसटी समाज के लोगों पर उत्पीडनात्मक कार्रवाई किए जाने की शिकायत की है। साथ ही घटित घटनाओं की जानकारी देते हुए कार्रवाई न होने पर 24 सितंबर को उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

मंगलवार को भीम आर्मी के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष शौर्य अंबेडकर के नेतृत्व में संगठन के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया। उन्होंने ज्ञापन में कहा कि जनपद सहारनपुर में पुलिस प्रशासन एससी/एसटी समाज के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने क्षेत्र के तलहेड़ी बुजुर्ग में हुए मामूली विवाद को जातीय संघर्ष का बड़ा रुप देते हुए संगीन धाराओं में कार्रवाई कर एक ही पक्ष के तीन युवकों को जेल भेजने का आरोप लगाया जबकि दूसरें पक्ष के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई भी नहीं की गई।

उन्होंने दलित समाज के खिलाफ भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाए जाने से समाज में रोष व्याप्त है। ज्ञापन में चेतावनी दी कि यदि दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई तो 24 सितंबर को एसडीएम कार्यालय पर भीम आर्मी उग्र प्रदर्शन करेगी। ज्ञापन देने वालों में सचिन कुमार, संजय बौद्ध, शिव आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें