ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकैराना लोकसभा से प्रदीप के विजय होने पर भाजपाइयों ने ढोल नगाड़ों पर नाच कर मनाया जश्न

कैराना लोकसभा से प्रदीप के विजय होने पर भाजपाइयों ने ढोल नगाड़ों पर नाच कर मनाया जश्न

प्रतिष्ठा का सवाल बनी कैराना लोकसभा सीट पर गंगो विधायक प्रदीप चौधरी ने गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम को भारी मतों के अंतर से...

कैराना लोकसभा से प्रदीप के विजय होने पर भाजपाइयों ने ढोल नगाड़ों पर नाच कर मनाया जश्न
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरFri, 24 May 2019 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतिष्ठा का सवाल बनी कैराना लोकसभा सीट पर गंगो विधायक प्रदीप चौधरी ने गठबंधन की प्रत्याशी तबस्सुम को भारी मतों के अंतर से हराया। इसकी खबर लगते ही भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाचते गाते एक-दूसरे का मुंह मीठा करा जबरदस्त जश्न मनाया।

गुरुवार को कैराना लोकसभा सीट पर प्रदीप चौधरी ने भगवा पताका फ्राई तो इसकी खबर लगते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अंबाला रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर इकट्ठा हो गए ।जहां उन्होंने सांसद प्रदीप चौधरी के भतीजे अंजू प्रताप को कंधों पर उठाकर फूल मालाओं से लाद दिया और लड्डू खिलाकर ढोल की थाप पर नाचते गाते जश्न मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद के भतीजे अंजू प्रताप ने कहा कि यह जीत कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत और मोदी जी की जीत है उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ताओं को अब विकास के लिए निराश नहीं होना पड़ेगा इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष सुशील कांबोज, सभासद संजय शर्मा, संजय वाधवा, चौधरी वीर सिंह पवार, अमित शर्मा, रवि पुंडीर, डॉ डीके चौधरी, डॉ अरविंद, डॉक्टर संजय, चौधरी तिरस पाल, ओम प्रकाश कांबोज, डॉक्टर विनोद नरैया, वीएन त्यागी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें