DA Image
28 सितम्बर, 2020|2:12|IST

अगली स्टोरी

तैयार रहें, कभी भी आ सकती है ट्रेन

default image

रेलवे ने मजदूरों को अन्य प्रांतों से मजदूरों को लाने के लिए ट्रेन चलाई है। ट्रेन के चलने से रेलवे ने अफसरों को अलर्ट रहने के निर्देश जारी कर दिए। इसके साथ ही कहा कि अधिकारी-कर्मचारी सभी तैयारियां पूरी रखें। किसी भी स्तर पर लापरवाही नहीं होनी चाहिए।इस समय कोरोना वायरस से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है।

कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन हुआ। जिसके कारण लोग जहां-तहां फंस गए। सरकार की तरफ से इन्हें लाने के लिए प्रयास कर रही है। पहले छात्रों को उनके घर पहुंचाए गए। इसके बाद अन्य जनपदों और प्रांतों में काम करने वालों को उनके घर भेजने की तैयारी होने लगी है। इसी दशा में रेलवे ने भी बड़ा कदम उठाया है। जो मजदूर अन्य जिलों और प्रांतों में जाकर काम कर रहे उन्हें घर वापसी हो गई। इसके लिए रेलवे ने ट्रेन चलाई है। जो मजदूरों को लाने का काम करेंगी।

रेलवे ने यहां अफसरों को निर्देश जारी कर दिए कि वह अलर्ट हो गए। सहारनपुर से किसी दिन भी ट्रेन आ सकती है। ऐसे में अधिकारी-कर्मचारी समय से पहले तैयारियां पूर्ण कर लें। कहीं ऐसा न हो, ट्रेन आ जाएं और रेलवे स्टेशन पर कोई तैयारी नहीं हो। ऐसे में अधिकारियों की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।उधर, स्टेशन अधीक्षक कपिल शर्मा का कहना है कि रेलवे ने अलर्ट रहने के निर्देश दिए है। हमने सभी कर्मचारियों को अलर्ट रहने को कहा गया है।