ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरअंबाला रोड पर कामर्शियल निर्माण व अन्य अवैध दुकानें प्राधिकरण ने की सील

अंबाला रोड पर कामर्शियल निर्माण व अन्य अवैध दुकानें प्राधिकरण ने की सील

मंगलवार को प्राधिकरण ने अंबाला रोड पर एक 800 वर्गमीटर के बडे कामर्शियल निर्माण के साथ कई दुकानों वाले अवैध निर्माणों पर सील...

अंबाला रोड पर कामर्शियल निर्माण व अन्य अवैध दुकानें प्राधिकरण ने की सील
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 20 Mar 2018 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को प्राधिकरण ने अंबाला रोड पर एक 800 वर्गमीटर के बडे कामर्शियल निर्माण के साथ कई दुकानों वाले अवैध निर्माणों पर सील लगाई। लंबे अरसे बाद प्राधिकरण की इस बडी कार्रवाई ने अवैध निर्माणकर्ताओं में हडकंप मचा दिया है तो वहीं प्राधिकरण अफसरों के हौंसलें बुलंद है।

इसके साथ ही दाल मंडी पुल के पास भी कुछ दुकानों पर प्राधिकरण द्वारा सील की कार्रवाई की गई और सभी निर्माण पुलिस अभिरक्षा में दे दिए गए। प्राधिकरण सचिव विजय शुक्ला ने बताया कि मंगलवार को विभाग के सहायक अभियंता सुनील कुमार व शमशुद्दुआ के नेतृत्व में जेई विजयपाल, सुधीर गुप्ता व मेट विश्वास, मदन व अरविंद आदि पुलिस बल के साथ अंबाला रोड पहुंची और सबसे पहले बग्गा पेट्रोल पंप के सामने 800 वर्गमीटर में अवैध रूप से बन रहे शिवानी अग्रवाल के बहुमंजिली कामर्शियल निर्माण पर सील लगायी गई।

एई सुनील कुमार ने बताया कि कामर्शियल निर्माण अनाधिकृत रूप से किया जा रहा था जिस पर सील लगाई गई है। इसके बाद पास में ही भूतल पर पूर्व निर्मित दुकानों के ऊपर संजय अग्रवाल के द्वारा दो मंजिले तक बनी दुकानों को भी सील किया गया।

आखिर में टीम दालमंडी पुल पहुंची और हैप्पी के द्वारा अवैध रूप से बनाई जा रही दुकान को सील किया गया। सभी निर्माण अनाधिकृत रूप से किए जा रहे थे। एई सुनील कुमार ने बताया कि सील किए गए सभी निर्माणों को पुलिस अभिरक्षा में दे दिया गया है। इस दौरान एसआई तेजवीर सिंह व हेमेंद्र सिंह आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें