DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  सहारनपुर  ›  दुस्साहस : गैंगरेप के बाद युवती की हत्या

सहारनपुरदुस्साहस : गैंगरेप के बाद युवती की हत्या

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:41 PM
दुस्साहस : गैंगरेप के बाद युवती की हत्या

गैंगरेप के बाद युवती की हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आया है। परिजनों का आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने गैंगरेप के बाद जहर खिलाकर युवती की हत्या कर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। अभियुक्तों की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। एसएसपी समेत पुलिस अफसरों ने गांव में पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। उधर, भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने भी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

मामला थाना चिलकाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि रविवार रात युवती की हालत अचानक खराब हो गई। परिजन उसे लेकर डॉक्टर ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। युवती की मौत के बाद पूरे गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। युवती के भाई ने गांव के ही दो युवकों फैजान और उसके चाचा वाजिद पर हत्या करने के आरोप लगाए। परिजनों का आरोप है कि दोनों ने पहले घर में घुसकर युवती के साथ गैंगरेप किया और बाद में जहर खिलाकर हत्या कर दी। मामला दो अलग-अलग वर्गों से जुड़ा होने के कारण पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सोमवार को एसएसपी डॉ. एस चनप्पा और एसपी सिटी राजेश कुमार भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर वाजिद पुत्र बुद्धू तथा भतीजा फैजान पुत्र नसीर के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी को टीमें गठित कर दी हैं। दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि चिलकाना क्षेत्र के एक गांव में जहर खाने से युवती की मौत हुई है। परिजनों ने पड़ोस के ही दो लोगों पर रेप के बाद हत्या करने के आरोप लगाए हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं।

फैजान को पुलिस ने गिरफ्तार किया

सहारनपुर। गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद दूसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शाम को एक अभियुक्त फैजान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में फैजान ने बताया कि उसका मृतका के साथ एक साल से संबंध था। जिसका पता उसके परिजनों को चल गया था।

संबंधित खबरें