DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › सहारनपुर › दुस्साहस: दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर लूट, हड़कंप
सहारनपुर

दुस्साहस: दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर लूट, हड़कंप

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 11:45 PM
दुस्साहस: दिनदहाड़े कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर लूट, हड़कंप

बदमाशों ने सहारनपुर पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। बेखौफ बदमाश ने विधायक की कोठी के सामने पॉश इलाके में एक मकान में लूटी की वारदात का अंजाम दिया। चाकू की नोंक पर महिला के गले और हाथों से ज्वैलरी उतरा ली। इसके बाद कोठी का मुख्य गेट बंद कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मकान में काम करने वाली नौकरानी को भी हिरासत में लिया गया है।

वारदात थाना सदर बाजार क्षेत्र के चंद्रनगर स्थित राजेंद्र नगर में हुई। रामपुर मनिहारन विधायक देवेंद्र निम के आवास के सामने कपड़ा व्यापारी अवनीश पसरीचा का आवास है। सोमवार शाम को करीब चार बजे अवनीश रायवाला स्थित अपनी दुकान में गए हुए थे। जबकि घर में उनकी पत्नी ममता पसरीचा और भतीजी घर पर ही थी। शाम को घर की नौकरानी कुछ देर के लिए घर से बाहर गई। जिसके बाद बाइक पर सवार होकर एक युवक मकान पर पहुंचा और घर में घुसकर ममता को चाकू की नोंक पर ले लिया। इसके बाद युवक ने उनके गले की चैन, हाथों से अंगुठी व अन्य ज्वैलरी लूट ली। इसके बाद वारात को अंजाम देने के बाद मकान में मुख्य गेट बंद कर वहां से फरार हो गया।

बदमाश के फरार होने के बाद ममता ने शोर मचाया और अपने अवनीश को भी इसकी सूचना दी। वहीं पुलिस को भी मामले की खबर दी गई। जिसके बाद खलबली मच गई। तुरंत ही सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली

पुलिस ने आस-पास की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी अपने कब्जे में ले ली। जिसमें एक युवक घर में घुसता हुआ नजर आ रहा था। वहीं पुलिस ने नौकरानी की स्थिति को संदिग्ध मानते हुए उससे भी पूछताछ शुरू कर दी है।

नौकरानी की स्थिति भी संदिग्ध

लूट की वारदात में मकान में काम करने वाली नौकरानी की स्थिति भी संदिग्ध बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जिस समय लड़का घर में घुसा उससे चंद सेकेंड पहले ही नौकरानी दरवाजा खुला छोड़कर बाहर निकली थी। पुलिस अब उससे भी पूछताछ कर रही है।

एक युवक ने चाकू दिखाकर महिला से ज्वैलरी लूटी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

-राजेश कुमार, एसपी सिटी।

संबंधित खबरें