ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरसशस्त्र बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर ट्रक व नकदी लूटी

सशस्त्र बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर ट्रक व नकदी लूटी

सशस्त्र बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर ट्रक व नकदी लूटी

सशस्त्र बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर ट्रक व नकदी लूटी
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 23 Sep 2020 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

सेंटो कार में सवार सशस्त्र बदमाशों ने मिर्जापुर बिजलीघर के पास ट्रक चालक को बंधक बनाकर उसका ट्रक व 36 हजार रूपये की नकदी लूट ली और चालक को बांधकर हाईवे किनारे डाल गये। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी देहात व सीओ बेहट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। थाना प्रभारी ने बताया घटना पूर्ण रूप से संदिग्ध है और पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

घटनाक्रम के मुताबिक ट्रक चालक जब्बार पुत्र कामिल निवासी गांव मैनपुरा थाना गंगोह जिला सहारनपुर बुधवार को प्रातः 8 बजे दोनो हाथ बंधे होने की हालत में थाने पहुंचा और सूचना दी कि रात्रि 2 बजे मिर्जापुर बिजलीघर के पास सैन्ट्रो कार में सवार बदमाश हथियारो के बल पर उसका ट्रक व 36 हजार रुपये लूट ले गये हैं और मुझे बांधकर हाईवे किनारे डाल गये थे। मेरे बंधे पैरों को राहगीरों ने अभी खोला है। यह सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

थाना प्रभारी द्वारा सूचना उच्च अधिकारियों को दी गयी। एसपी देहात अशोक कुमार मीणा, सीओ बेहट विजयपाल सिंह, थाना प्रभारी विरेशपाल गिरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से जायजा लिया। घटना स्थल का जायजा लिये जाने के बाद थाना प्रभारी विरेशपाल गिरी ने बताया कि घटना पूर्ण रूप से संदिग्ध है। क्योंकि जिस स्थान पर बदमाशो द्वारा चालक को बांधकर डाले जाने की बात कहीं गयी थी, वहां पर बदमाशों का कोई पद् चिन्ह नहीं पाया गया है। घटना की जांच जारी है जल्द ही सच्चाई का खुलासा किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें