ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरकमेले में गोकशी के आरोप, बजरंगदल ने थाने के सामने लगाया जाम

कमेले में गोकशी के आरोप, बजरंगदल ने थाने के सामने लगाया जाम

कमेले में गोकशी का आरेाप लगाते हुए बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। थाना कुतुबशेर के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सड़क पर बैठकर हनुमान...

कमेले में गोकशी के आरोप, बजरंगदल ने थाने के सामने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 09 Dec 2023 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कमेले में गोकशी का आरेाप लगाते हुए बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। थाना कुतुबशेर के सामने जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। हंगामे के बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने कमेला कालोनी में पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द कमेला कालोनी में मृत पशुओं के ठेके में कुछ अनियमित्ताएं सामने आई हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

मामला थाना कुतुबशेर क्षेत्र का है। शुक्रवार शाम को बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर नगर निगम को कमेले में गोकशी की शिकायत की। मामला इतना बढ़ा की बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने के सामने अंबाला रोड पर बैठ गए और सड़क को जाम कर दिया। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि मृत पशुओं के ठेके के नाम पर जिंदा गोवंश काटे जा रहे हैं। कार्यकर्ताओं के हंगामे की सूचना के बाद एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, कई थानो की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की टीम गठित की गई। टीम नगर निगम के पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी को साथ लेकर नगर निगम के कमेले में पहुंची। जहां पर टीम ने जांच पड़ताल की। इसके पास की एक मृत पशुओं का ठेका चल रहा है। टीम ने वहां पर भी जांच पड़ताल की। जहां पर टीम को कुछ संदिग्ध हालात मिले। टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दो घंटे तक टीम ने कमेले और उसके आस-पास छानबीन की।

--

संदिग्ध पशुओं के मिले शव

मृत पशुओं के ठेके पर कुछ संदिग्ध पशुओं के शव मिले, जिनकी जांच की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि यह पता किया जा रहा है कि शव कितने पुराने हैं। मृत होने के बाद काटे गए हैं या फिर जिंदा पशुओं को काटा गया है।

----वर्जन

बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कमेले में गोकशी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था। कार्यकर्ताओं को शांत कर एक टीम ने कमेले में पहुंचकर छानबीन की। जहां पर कुछ संदिग्ध हालात मिले हैं। जांच पूरी होने के बाद आगे की उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

-अभिमन्यु मांगलिक, एसपी सिटी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें