DA Image
20 सितम्बर, 2020|9:49|IST

अगली स्टोरी

कार्रवाई: दो भाजपा नेताओं की हत्या की गाज गिरी इंसपेक्टर देवबंद पर

default image

दो भाजपा नेताओं की हत्या के बाद देवबंद इंस्पेक्टर पर गाज गिरी है। इंस्पेक्टर देवबंद को चार्ज से हटा दिया है। उनके स्थान पर एसएसपी के पीआरओ वाईडी शर्मा को देवबंद थाने का प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही मिर्जापुर एसओ और थाना मंडी इंस्पेक्टर को भी चार्ज से हटा दिया गया है। एसएसपी की इस कार्रवाई के बाद विभाग में खलबली मची हुई है।

गत आठ अक्टूबर और 12 अक्टूबर को दो भाजपा नेताओं की हत्या हुई थी। 12 अक्टूबर को सभासद की हत्या के बाद लोगों का आक्रोश पुलिस के खिलाफ भड़क गया था। देवबंद पुलिस हत्याकाड़ का खुलासा करने में नाकाम साबित हुई थी। खुलासे के लिए छह टीमों को लगाया गया था। साथ ही मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद स्वाट टीमों की भी मदद ली गई थी। वहीं एसटीएफ को भी खुलासे के लिए लगाया गया था। हालांकि पुलिस ने हत्याकांड़ का खुलासा कर दिया था। लेकिन इंस्पेक्टर देवबंद पर गाज गिरना तय माना जा रहा था। गुरूवार को एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कई थाना प्रभारियों में फेरबदल किया। इंस्पेक्टर देवबंद को चार्ज से हटाकर अपराध शाखा भेज दिया गया है। उनके स्थान पर पीआरओ वाईडी शर्मा को देवबंद का चार्ज सौंपा गया है। यही नहीं एसओ मिर्जापुर प्रमेंद्र सिंह का भी चार्ज से हटाकर वाचक एसएसपी बनाया गया है। उनके स्थान पर एसओ नगर कोतवाली बिरेशपाल गिरि को मिर्जापुर का चार्ज सौंपा गया है। राकेश कुमार सिंह को नगर कोतवाली प्रभारी बनाया गया है। इंस्पेक्टर मंडी अशोक सोलंकी को भी अपराध शाखा स्थानांतरित किया गया है। उनके स्थान पर वाचक इंस्पेक्टर बबलू कुमार को थाना मंडी का प्रभार सौंपा गया है।

अनीस अहमद राकेश कैमिकल चौकी इंचार्ज बनाया धाराओं के खेल के बाद सस्पेंड हुए चौकी इंचार्ज मुकेश दिनकर के स्थान पर नये चौकी इंचार्ज का तैनात किया गया है। एसएसपी ने दरोगा अनीस अहमद को राकेश कैमिकल चौकी का इंचार्ज बनाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title: Action Inspector Deoband killed for killing two BJP leaders