ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहादसा: सरसावा में बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा, बस में तोड़फोड़

हादसा: सरसावा में बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा, बस में तोड़फोड़

सरसावा में स्कूली बच्चों को लेकर आ रहे थ्री व्हीलर को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें एक की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोडवेज बस में...

हादसा: सरसावा में बच्चे की मौत पर जमकर हंगामा, बस में तोड़फोड़
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरTue, 15 Oct 2019 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

सरसावा में स्कूली बच्चों को लेकर आ रहे थ्री व्हीलर को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिससे 5 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें एक की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोडवेज बस में जमकर तोड़फोड़ की और अंबाला रोड को जाम कर दिया।

शाहजहांपुर से सरसावा के मदर टेरेसा स्कूल में बच्चों को छोड़ने के लिए एक थ्री व्हीलर आ रहा था। जैसे ही वह गांव जलालपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही रोडवेज बस में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही थ्री व्हीलर बैठे बच्चे रूप से घायल हो गए। एक बच्चे आहद ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि दो अन्य बच्चों को गंभीर हालत में सीएससी भिजवाया गया जहां से डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

उधर, 8 साल के बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। ग्रामीणों ने बस में जमकर तोड़फोड़ की और अंबाला रोड पर जाम कर दिया सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के समझाने का प्रयास किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें