ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुररायवाला में लगा व्यापारियों का जमावड़ा, नहीं खुली दुकानें

रायवाला में लगा व्यापारियों का जमावड़ा, नहीं खुली दुकानें

प्रशासन की ओर से छूट मिलने के बाद रायवाला में सुबह ही व्यापारियों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने आदेश न होने का हवाला देते हुए दुकाने खुलने नहीं...

रायवाला में लगा व्यापारियों का जमावड़ा, नहीं खुली दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरWed, 20 May 2020 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन की ओर से छूट मिलने के बाद रायवाला में सुबह ही व्यापारियों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने आदेश न होने का हवाला देते हुए दुकाने खुलने नहीं दी। असमंजस में रहे व्यापारी 12 बजने के बाद घरों को लौट गए। बुधवार को रायवाला में सुबह सात बजे ही बड़ी संख्या में व्यापारी चाबियां लेकर पहुंच गए थे। इतना ही नहीं गाड़ी और पल्लेदार भी मंडी में पहुंच गए थे। इस कारण रायवाला में भीड़ लग गई थी।

रायवाला में हुई भीड़ की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने सख्ती दिखाई और व्यापारियों को सोशल डिस्टेंस का पाठ पढ़ाया गया। पुलिस ने आदेश न होने की बात कहकर व्यापारियों को दुकानें नहीं खोलने दी। आदेश आने तक 12 बज गए थे, जिसके बाद सभी व्यापारी बिना दुकान खोले ही घरों को चले गए।

रायवाला मार्केट एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक राधेश्याम नारंग ने कहा कि सभी व्यापारी जिम्मेदारी का परिचय दें। लॉकडाउन में व्यापारियों को छूट दी गई है। सभी व्यापारियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना चाहिए। एसोसिएशन के प्रधान ओमप्रकाश कंसल ने कहा कि व्यापारियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करना होगा। व्यापारियों का रोजगार भी चले और प्रशासन को भी कोई दिक्कत न हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें