DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

6, 689 करोड़ से जिले में बहेगी विकास की गंगा

6, 689 करोड़ से जिले में बहेगी विकास की गंगा

जिले में छह हजार 689 करोड़ 22 लाख रुपये की कीमत से विकास कार्य होंगे। मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 29 विकास कार्यो का शिलान्यास व लोकार्पण किया। जिसमें सड़कें, पुल व सरकार भवन के साथ पेयजल की योजनाएं शामिल हैं।

मंगलवार को नेशनल हाईवे के शिलान्यास के साथ सहारपुर में होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण सीएम ने किया। 29 विकास कार्यों की लागत 6 हजार 689 करोड़ 22 लाख है। जिसमें शिलान्यास के कुल 19 कार्य हैं। इनमें लोक निर्माण विभाग की 10 सड़कें व पुल कार्य, राज्य निर्माण सहकारी संघ का भवन और जल निगम के आठ योजनाओं पर कार्य होगा, जिनकी लागत रूपये 3646.02 लाख है। वही लोकार्पण के 10 कार्य हैं, जिसमें पीडब्ल्यूडी के 2 सड़क कार्य, 5 भवन कार्य, सिंचाई विभाग का एक भवन कार्य एवं जल निगम के 2 पेयजल कार्य हैं, जिनकी लागत 3043.20 लाख रुपये है।

खाधान्न गाड़ियों में जीपीएस का शुभारंभ नेशनल हाईवे के शिलान्यास के साथ वाहनों में जीपीएस प्रणाली का शुभारंभ भी किया गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सार्वजनिक वितरण प्रणाली के अंतर्गत वाहनों में जीपीएस प्रणाली का शुभारंभ किया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कि खाद्यान्न की चोरी को रोकने के लिए यह कदम उठाया गया है। गरीबों का खाद्यान्न अब इधर-उधर नहीं जा पायेगा और गरीबों तक सुलभता से पहुंचाया जायेगा। सीएम ने कहा खाद्यान्नों के वाहनों पर प्रशासन की पूरी नजर रहेगी उसकी लोकेशन की जानकारी भी मिलती रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: 6 689 crores in the district the development of the river