ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरविधुत तार टूट कर गिरने से 5 भैसो की मौत

विधुत तार टूट कर गिरने से 5 भैसो की मौत

थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव लँढोरा गुज्जर में अपनी भैसों को चराने के लिए ले जा रहे गांव के ही गय्यूर पुत्र सत्तार व इमराना की भैंस जब गांव...

विधुत तार टूट कर गिरने से 5 भैसो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरThu, 24 Jun 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव लँढोरा गुज्जर में अपनी भैसों को चराने के लिए ले जा रहे गांव के ही गय्यूर पुत्र सत्तार व इमराना की भैंस जब गांव के पास रजवाहे के किनारे चर रही थी तो उनके ऊपर से गुजर रही एचटी व एलटी लाइन के आपस मे टकराने से तार टूटकर उनके ऊपर गिर गया जिससे गय्यूर की चार व इमराना की एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गयी।

दिन गुरुवार को गांव लंढोरा निवासी गय्यूर व इमराना अपनी भैंस को वंडर ऑफ गुज्जर के जंगल में चरा रहे थे ऊपर से गुजर रही एच टी लाइन के तार आपस में टकराने से तार टूट कर गिर गए जिससे गयूर की चार व इमराना की एक भैंस की मौके पर ही मौत हो गई भैंसों की मौत सुनकर ग्रामीण जंगल की ओर दौड़ पड़े जेसीबी मशीन बुलाकर रजवाहे से मृत भैसों का बाहर निकाला गया ।

गय्यूर की भैसों की कीमत पांच लाख रुपये से ऊपर जबकि इमराना की भैस की कीमत 80 हजार रुपये बताई जा रही है

घटना को लेकर ग्रामीण मनव्वर, प्रधान बाबर चौधरी, सालिम, इकराम, आमिर आदि ने कहा कि घटना की सूचना देने के बाद भी विद्युत सप्लाई को बंद नही किया गया ग्रामीणों द्वारा हंगामा करने के बाद सप्लाई को बंद किया गया।

ग्रामीणों का कहना था कि गांव के नजदीक इस रजवाहे के ऊपर से गुजर रही एचटी व एलटी लाइन को हटाने के लिए ग्रामीण अनेक बार पावर कारपोरेशन के अधिकारियों से मिल चुके है लेकिन उसके बावजूद भी अधिकारियों का उस और कोई ध्यान नही है ग्रामीणों ने विद्युत विभाग से दोनों पीड़ित परिवारों को छ: लाख रुपये मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें