Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश सहारनपुरमेडिकल कॉलेज से निलंबित 27 छात्र अभिभावकों संग तलब

मेडिकल कॉलेज से निलंबित 27 छात्र अभिभावकों संग तलब

हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरNewswrap
Sun, 05 Dec 2021 03:10 AM
मेडिकल कॉलेज से निलंबित 27 छात्र अभिभावकों संग तलब

राजकीय मेडिकल कॉलेज में हुए झगड़े में नया मोड़ आया है। मेडिकल कॉलेज से निलंबित किए गए 27 छात्रों को उनके अभिभावकों के साथ तलब किया गया है। कॉलेज प्राचार्य ने छात्रों को नोटिस जारी करते हुए आठ दिसंबर को बुलाया गया है। इसके बाद भी छात्र उपस्थित नहीं हुए तो उनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जाएगी।

18 नवंबर को एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे 2018 और वर्ष 2019 बैच के छात्रों के बीच वालीवॉल को लेकर झगड़ा हो गया है। जिसके बाद कॉलेज में खासा हंगामा हुआ। जिस पर कॉलेज प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए सीनियर छात्रों को हॉस्टल और शैक्षणिक कार्यो से निलंबित कर दिया था। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पीएसी और पुलिस तैनात की गई।

घटना की जांच के लिए पांच सीनियर डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई। 27 नवंबर को कमेटी ने रिपोर्ट कॉलेज के प्राचार्य को दी। रिपोर्ट के आधार पर वर्ष 2016 बैच के एक छात्र, वर्ष 2018 बैच के 19 छात्रों और वर्ष 2019 के सात छात्रों के खिलाफ कार्रवाई कर निलंबित कर दिया था।

शनिवार शाम प्राचार्य डॉ. अरविंद त्रिवेदी ने मेडिकल कॉलेज के शिक्षण कार्य और हॉस्टल से निलंबित किए गए 27 छात्रों को नोटिस जारी कर दिया गया है। सभी निलंबित छात्रों को अभिभावकों के साथ तलब किया है। आठ दिसंबर को मेडिकल कॉलेज प्रशासन और निलंबित छात्रों के अभिभावकों के साथ बात होगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

-वर्जन

मेडिकल कॉलेज से निलंबित किए गए 27 छात्रों को आठ दिसंबर को अभिभावकों के साथ बुलाया गया है। अभिभावकों के साथ वार्ता होगी। जिसके बाद आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।

डॉ. अरविंद त्रिवेदी, प्राचार्य, राजकीय मेडिकल कॉलेज

epaper

संबंधित खबरें