ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सहारनपुरहरियाणा की ओर से आ रहे रेत खनन के 17 डंपर सीज

हरियाणा की ओर से आ रहे रेत खनन के 17 डंपर सीज

पुलिस ने हरियाणा की ओर से रेत खनन कर लाए जा रहे वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर दी। पुलिस ने हरियाणा की ओर से आ रहे 17 डम्परों को सीज कर...

हरियाणा की ओर से आ रहे रेत खनन के 17 डंपर सीज
हिन्दुस्तान टीम,सहारनपुरSat, 11 Aug 2018 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने हरियाणा की ओर से रेत खनन कर लाए जा रहे वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर दी। पुलिस ने हरियाणा की ओर से आ रहे 17 डम्परों को सीज कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि यूपी में रेत खनन पर रोक है। उन्होंने रेत खनन माफिया को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में रेत खनन नहीं करने दिया जाएगा।

पुलिस ने शुक्रवार की देर रात हरियाणा की ओर से डंपरों व अन्य वाहनों में भरकर लाए जा रहे रेत खनन पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी। पुलिस ने शाहजहांपुर स्थित यमुना तट पर रात को ही बैरियर लगाकर हरियाणा की ओर से रेत खनन करा रहे तरक डंपरों को रोक दिया। इससे हरियाणा सीमा में रेत से भरे वाहनों की कई किलोमीटर लंबी कतारें लग गई। इस बारे में थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि रात को हरियाणा की ओर से काफी संख्या में रेत खनन की सूचना मिली थी। जिसको मौके पर जाकर ही रुकवा दिया। उन्होंने कहा कि रेत खनन से जुड़े 17 डंपरों को सीज कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा की ओर से किसी भी कीमत पर रेत खनन नहीं होने दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें