DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोल्ड ड्रिंक पीने से युवक की संदिग्ध हालात में मौत

कोल्ड ड्रिंक पीने से युवक की संदिग्ध हालात में मौत

क्षेत्र के इमरतपुर गांव में आए एक युवक की कोल्ड ड्रिंक पीने से हालत बिगड़ गई। परिजन उसे इलाज के लिए मुरादाबाद ले गए जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक थाना अजीमनगर के बहादुरगंज गांव का है जो यहां अपने कारोबारी पार्टनर से मिलने के लिए आया था।

कोतवाली पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। थाना अजीमनगर अंतर्गत बहादुरगंज गांव निवासी जगदीश का 25 वर्षीय टिंकू स्वार क्षेत्र के इमरतपुर गांव आया था जहां उसका कारोबारी पार्टनर रहता है। बताते हैं कि कल शाम उसने कोल्ड ड्रिंक पी थी जिसके बाद उसकी हालत अचानक खराब होने लगी। हालत बिगड़ने पर उसका पार्टनर अपनी बाइक से टिंकू को उसके घर छोड़ आया। उसने अपनी बाइक भी वहीं छोड़ दी। इस बीच परिजन ने टिंकू की गंभीर हालत देखी तो वह उसे मुरादाबाद ले गए।

जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचकर रह गया है। घटना के संबंध में हालांकि परिजन ने कोतवाली पुलिस को अवगत कराने की बात कही है लेकिन कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने ऐसी किसी भी तरह की शिकायत मिलने से इनकार किया है। कहा कि अगर कोई तहरीर आती है तो घटना की जांच की जाएगी तत्पश्चात सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। इस बीच युवक की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत को लेकर चर्चा है कि युवक को कोल्ड ड्रिंग में जहर दिया गया जिसके चलते उसकी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि युवक टिंकू और इमरतपुर गांव निवासी युवक एक संस्था चलाते थे जो गरीबों को शादी का सामान कम मूल्य पर दिलाने के नाम पर अग्रिम धन वसूलने का काम करती थी। ऐसा कहा जाता है कि यह संस्था सैकड़ों लोगों से लाखों रुपया एकत्र कर चुकी है लेकिन समय आने पर जमकर्ता को दहेज का सामान नहीं मिलता। संस्था के संचालक के खिलाफ एक माह पहले सीओ स्वार से शिकायत भी की जा चुकी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:yuvak ki maut, one died in suspicious