Youth bar will not have case on rape matter wiht small girl - अब यूथ बार भी नहीं रेप और हत्यारोपी का केस अब यूथ बार भी नहीं लड़ेगी रेप और हत्यारोपी का केस DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब यूथ बार भी नहीं रेप और हत्यारोपी का केस अब यूथ बार भी नहीं लड़ेगी रेप और हत्यारोपी का केस

बार एसोसिएशन के बाद अब यूथ बार एसोसिएशन ने भी बच्ची से रेप के हत्या किए जाने के आरोपी का केस लड़ने से हाथ खड़े कर दिए हैं। यूथ बार ने भी मीटिंग कर केस न लड़ने का प्रस्ताव किया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की पहाड़ी गेट काशीराम कालोनी में सात मई को छह साल की बच्ची गायब हो गई थी। बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गईथी। बच्ची को पड़ोस के ही युवक ने अपनी हबस का शिकार बना लिया था। युवक बच्ची को चॉकलेट के बहाने सुनसान मकान में ले गया, जहां उसके साथ रेप किया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी थी।

बच्ची का कंकाल डेढ़ माह बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी नाजिर के दोनो पैरों में गोली मार दी। बार एसोसिएशन ने आरोपी का केस लड़ने से मना कर दिया है। मंगलवार को यूथ बार ने भी मीटिंग कर प्रस्ताव किया, जिसमें कहा है यूथ बार का भी कोई सदस्य आरोपी के केस की पैरवी नहीं करेगा।

इस मौके पर अध्यक्ष सुमित शर्मा, महासचिव अब्दुल सबूर खान, इश्तियाक अली, आफताब अहमद, रिसालत अली, वसीम मलिक, सदाकत हुसैन, राजीव कुमार, राजेश कुमार, महबूब अली, सैयद अराफात, आमिर मियां आदि शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth bar will not have case on rape matter wiht small girl