DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटवाई में घर से खींचकर युवक की हत्या

पटवाई थाना क्षेत्र में युवक को घर से खींचकर हत्या कर दी गई। दबंग गिरेबान पकड़ कर घर से खींच लाया और जमीन पर गिराकर उसके सीने में सूजा घोंप दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई, जहां से आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

घटना थाना छेत्र के मड़ौली गांव की है। बुधवार की रात करीब 10 बजे दिनेश घर के पास खड़ा था। इसी दौरान गांव का ही राजेंद्र पुत्र चन्द्रपाल भी आ गया, जिससे कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर राजेंद्र मारपीट पर उतारू हो गया, जिसके बाद राजेन्द्र घर चला गया और सूजा ले आया। वह सूजा लेकर दिनेश के घर में घुस गया और गिरेबाल पकड़कर बाहर रास्ते पर ले आया, जहां उसे गिरा दिया और सीने में सूजा घोंप दिया।

इससे दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गया और तड़पने लगा, जिसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन रास्ते में ही दिनेश की मौत हो गई। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना पर पटवाई थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। घटना की जानकारी की और गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मृतक के भाई राजू पुत्र सोमपाल की ओर से पुलिस ने एक आरोपी राजेन्द्र पुत्र चन्द्रपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। हत्या से गांव में सनसनी फैल गई।

घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

विजेन्द्र कुमार, थाना प्रभारी पटवाई

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:young man killed in patwai