DA Image
19 अक्तूबर, 2020|3:34|IST

अगली स्टोरी

कोरोना काल में योग को बढ़ावा दे सकती हैं महिलाएं: अंजलि

default image

महिला पतंजलि योग समिति की ओर से ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें योग से संबंधित विषयों पर चर्चा की गई। कोरोना काल में योग को बढ़ावा देने की जानकारी दी गई।

रविवार को हुई बैठक में चर्चा का मुख्य विषय था कि कैसे हम इस कोरोना महामारी के समय में अपने ही घरों पर रहकर इस योग के कार्य में कैसे योगदान कर सकते हैं। सोशल मीडिया के जरिए और घर पर रहकर ही हम किस तरीके से सभी को हम योग के लिए प्रेरित करें। योग योद्धा के रूप में हम भी इस करो ना काल में अपनी लड़ाई को लड़ सके। इस बैठक में महिला पतंजलि योग समिति की जिला प्रभारी अंजलि आर्य ने इसकी विस्तार से जानकारी देकर जागरुक किया और अमल करने पर जोर दिया। पतंजलि योग समिति की जिला प्रभारी मधुबाला ने सभी को योग से संबंधित निर्देश दिए और सोशल मीडिया के जरिए यह समझाया गया कि कैसे वह अपने कार्य को आगे बढ़ा सकें। सोशल मीडिया प्रभारी अंतरा यादव की देखरेख में मीटिंग का आयोजन किया।

मीटिंग में योग शिक्षिका सुशीला शर्मा, तहसील प्रभारी कमलेश गंगवार, तहसील प्रभारी शाहबाद रेनू श्रीवास्तव, जिला कोषाध्यक्ष वंदना अग्रवाल, जिला संगठन मंत्री गीतांजलि अरोड़ा आदि कई लोग उपस्थित रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Women can promote yoga in Corona period Anjali