DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला ने चलती ट्रेन में दिया बच्चे को जन्म

बुधवार को देर रात एक महिला ने चलती ट्रेन में बच्चे को जन्म दिया इस दौरान कोच में सवार महिलाएं उसकी मददगार बनी बबराला स्टेशन पहुंचने के बाद महिला को ट्रेन से उतार कर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

फूलवती नाम की महिला देहरादून से इलाहाबाद तक जाने वाली लिंक एक्सप्रेस में देहरादून से हाथरस जाने के लिए सवार हुई थी। जब ट्रेन मुरादाबाद से निकली तो इस गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने लगी। महिला ने दर्द बर्दाश्त किया मगर जब ट्रेन बहजोई पहुंची ओर फाटक पर रुकी तो यात्रियों ने गार्ड को महिला की हालत बताई। गार्ड ने धनारी व बबराला स्टेशन को वायरलेस से महिला को प्रसव पीड़ा होने की जानकारी दी।

बबराला के स्टेशन मास्टर सियाराम मीणा ने 108 एम्बुलेंस को काल कर स्टेशन पर बुला लिया। इस बीच जब महिला को असहनीय पीड़ा हुई तो कोच में सवार महिलाओं ने फूलवती को एक तरफ बैठाकर उसका प्रसव कराया । बबराला स्टेशन आने से कुछ दूरी पहले ही महिला ने बेटे को जन्म दिया। बबराला जब ट्रेन पहुंची तो वहां रेलवे स्टाफ के साथ ही 108 एम्बुलेंस तैयार खड़ी थी। महिला को ट्रेन से उतार कर एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। अस्पताल में महिला व नवजात की हालत ठीक बताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Woman gives birth to a child in a moving train