ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरजौहर विवि पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा प्रशासन: सलाम

जौहर विवि पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा प्रशासन: सलाम

जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने जिलाधिकारी को शिकायत भरा ज्ञापन सौंपा है, जिसमें कहा है कि कई बार मांग करने के बाद भी प्रशासन जौहर यूनिवर्सिटी पर कार्रवाई नहीं कर रहा है, जबकि किसी गरीब...

जौहर विवि पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा प्रशासन: सलाम
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 11 Apr 2018 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अब्दुल सलाम ने जिलाधिकारी को शिकायत भरा ज्ञापन सौंपा है, जिसमें कहा है कि कई बार मांग करने के बाद भी प्रशासन जौहर यूनिवर्सिटी पर कार्रवाई नहीं कर रहा है, जबकि किसी गरीब ने ऐसा किया होता तो अब तक कार्रवाई हो जाती। पूर्व अध्यक्ष बुधवार को जिलाधिकारीह महेन्द्र बहादुर सिंह से मिले और ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा है कि पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम ने कई काम नियमविरुद्ध किए हैं। इनकी शिकायत भी की जा रही है। उन्होंने पहले भी कई बार शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, लेकिन अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया। यूनिवर्सिटी में सरकारी धन से सड़कें बनवाई गई हैं। झील का निर्माण भी सरकारी धन से कराया गया है। बिजली घर भी बनवा लिया गया है। वीआईपी गेस्ट हाउसे भी बनाया गया है। साथ ही सरकारी जमीनों पर भी कब्जा किया गया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यदि ऐसा कोई काम गरीब आदमी ने किया होता तो अब तक कार्रवाई कर दी जाती। पूर्व मंत्री कई मामलों को लेकर पुलिस और प्रशासन पर दबाव बना रहे हैं। यदि 15 दिन में कार्रवाई नहीं होती है तो वह धरना देने को मजबूर होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें