ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरदूल्हे की उम्र को लेकर बाराती-घरातियों में मारपीट

दूल्हे की उम्र को लेकर बाराती-घरातियों में मारपीट

शादी की रस्म के दौरान दूल्हे ही उम्र आड़े आ गई। दूल्हा-दुल्हन की उम्र में अधिक अंतर होने के कारण घरातियों और बारातियों के बीच मारपीट हो गई। लड़के का हाथ फैक्चर होगया। पुलिस पहुंच गई, लेकिन तहरीर न...

दूल्हे की उम्र को लेकर बाराती-घरातियों में मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरWed, 12 Feb 2020 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

शादी की रस्म के दौरान दूल्हे ही उम्र आड़े आ गई। दूल्हा-दुल्हन की उम्र में अधिक अंतर होने के कारण घरातियों और बारातियों के बीच मारपीट हो गई। लड़के का हाथ फैक्चर होगया। पुलिस पहुंच गई, लेकिन तहरीर न दिए जाने के कारण कार्रवाई नहीं हो सकी है। मामला शाहबाद क्षेत्र से जुड़ा है।

ढकिया चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की बारात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आई थी। सोमवार रात गांव में शादी की रस्में चल रही थी। बताया जा रहा है कि इसी बीच लड़की के मामा ने दूल्हे ही उम्र पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि दूल्हे ही उम्र लड़की की उम्र से काफी ज्यादा है। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ और दुल्हन के मामा ने दूल्हे के लठ दे मारा। जिससे उसके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को भर्ती कराया गया। वहीं, इस बारे में पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्षों के लोग समझौते के प्रयास में हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें