DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  रामपुर  ›  वीर खालसा समिति मुफ्त उपलब्ध कराएगी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रामपुरवीर खालसा समिति मुफ्त उपलब्ध कराएगी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 10:40 PM
वीर खालसा समिति मुफ्त उपलब्ध कराएगी ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

वीर खालसा सेवा समिति द्वारा कोविड-19 से संक्रमित ऑक्सीजन के लिए जरूरतमंद लोगों के लिए फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की सेवा की शुरू की है। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने फीता काटकर किया।

शुभारंभ के बाद जिलाधिकारी ने कहा कि कोरोना काल मे जरूरत मंद लोगों को भोजन, राशन और ऑक्सीजन सिलेंडर आदि की निःशुल्क उपलब्धता कराने की पहल पर वीर खालसा सेवा समिति बधाई की पात्र है।

जिलाधिकारी ने कहा कि वीर खालसा सेवा समिति हमेशा ही समाज के लिए वरदान साबित हुई है।

वीर खालसा सेवा समिति के अध्यक्ष अवतार सिंह ने कहा कि समिति द्वारा फ्री ऑक्सीजन दी जा रही है। इसके अलावा जरूरतमंदों को फ्री दवाइयां भी दी जा रही हैं। नि:शुल्क कंसंट्रेटर जनता की सेवा के लिए आ गए हैं। जिनको भी ऑक्सीजन की जरूरत है उन्हें उपलब्ध कराया जाएगा। डॉक्टर की सलाह के बाद इसकी कोई भी फीस नहीं होगी। उन्होंने कहा कि समाज सेवा के कार्य आगे भी युद्ध स्तर पर जारी रहेंगे।इस मौके पर रेडिको खेतान के डायरेक्टर के पी सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट श्री रामजी मिश्र, गुरुद्वारा गुरु सिंह सभा के प्रधान सरदार निर्मल सिंह, समाजसेवी मनमीत सिंह, सनी कपूर, गुलशन अरोरा, तीरथ सिंह, जसपाल सिंह, इंद्रपाल सिंह, चरणजीत सिंह, अमरजोत कपूर, गुरमीत सिंह आहूजा, राजन जैन, सुरजीत सिंह, हरपाल सिंह सोनू, रिंपी आदि मौजूद रहे।

इंसेट....

गणेशा इको स्पेयर ने डीएम को सौंपे पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

रामपुर।

मैसर्स गणेशा इको स्पेयर बिलासपुर के प्रशांत खंडेलवाल और एसएस चूंडावत द्वारा सीएसआर के तहत जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ को को पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे गए।पांच लीटर क्षमता वाले इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटरों से कोविड संक्रमित सामान्य ऑक्सीजन जरूरतों वाले मरीजों को उपचार के दौरान लाभ मिलेगा।

संबंधित खबरें