ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरप्रेम में डूबी नाबालिग का बिलासपुर कोतवाली में हंगामा

प्रेम में डूबी नाबालिग का बिलासपुर कोतवाली में हंगामा

प्रेम में डूबी एक नाबालिग ने प्रेमी के साथ जाने की ज़िद करते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। बाद में पुलिस ने किशोरी को समझा बुझाकर उसे परिजनों के...

प्रेम में डूबी नाबालिग का बिलासपुर कोतवाली में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरTue, 19 Oct 2021 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलासपुर। संवाददाता

प्रेम में डूबी एक नाबालिग ने प्रेमी के साथ जाने की ज़िद करते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा काटा। बाद में पुलिस ने किशोरी को समझा बुझाकर उसे परिजनों के साथ भेज दिया। वहीं, इस मामले को लेकर कोतवाली में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।बताया जाता है कि गांव निवासी एक नाबालिग किशोरी करीब तीन दिन पूर्व पड़ोस के ही गांव के रहने वाले अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।नाबालिग के फरार हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया था तथा वह उसकी तलाशी को इधर-उधर भटक रहे थे।साथ ही परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपते हुए घटना से अवगत करवाया था और किशोरी को बरामद किए जाने की मांग की थी। इसी बीच पुलिस ने मंगलवार की सुबह किशोरी को एक गांव से बरामद कर लिया और उसे कोतवाली ले आई। बाद में पुलिस ने किशोरी व युवक के परिजनों को भी कोतवाली बुला लिया और बिना किसी कार्रवाई की बात पर किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया।पुलिस ने कोतवाली में हुई पंचायत के बाद मामले को रफादफा कर दिया। लेक, जैसे ही परिजन किशोरी को लेकर घर जाने लगे तो किशोरी ना हंगामा काटना शुरू कर दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद परिजन जबरदस्ती किशोरी को अपने साथ घर ले गए। घंटो तक चले इस हंगामे के बाद आखिरकार परिजन किशोरी को अपने साथ ले जाने में कामयाब रहे। उधर, प्रभारी निरीक्षक तेजवीर सिंह का कहना है कि किशोरी की मां द्वारा कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया गया। किशोरी को उसकी मां तथा मामा के सुपुर्द कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें