ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरनाखुश पति ने दिया तीन तलाक़, रिपोर्ट दर्ज

नाखुश पति ने दिया तीन तलाक़, रिपोर्ट दर्ज

मिलक। संवादाता हुए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। कोतवाली क्षेत्र के खाता कलां निवासी नाजिया ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए...

नाखुश पति ने दिया तीन तलाक़, रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरFri, 22 Oct 2021 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मिलक। संवादाता

दान दहेज से नाखुश पति और ससुराल पक्ष को प्रताड़ित कर पति ने महिला को तीन तलाक दे दिया।पीड़िता ने कोतवाली में दहेज का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

कोतवाली क्षेत्र के खाता कलां निवासी नाजिया ने पुलिस को दी तहरीर देते हुए लिखा कि उसका निकाह 21 सितंबर को खाता कलां निवासी अजीम से हुआ था। निकाह के समय उसके पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर उसे खुशी खुशी ससुराल विदा किया था। शादी के कुछ दिनों बाद पति और ससुराल वाले दहेज में बुलेट बाइक, दो लाख नगद और जेबरातों की मांग करने लगे। मना करने पर उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की जाती। आरोप लगाया कि, आठ अक्टूबर की शाम सात बजे उसके पति अजीम, ससुर इरशाद, सास नजमा, जेठ इमरान और ननद अनम ने दहेज ना लाने को लेकर उसे गालियां देना शुरू कर दिया। उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे लात, घूंसों और डंडों से बुरी तरह मारा-पीटा। पति ने उसे तीन तलाक कहकर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें