ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश रामपुरखनन मामले में दो आईएएस को निलंबित करे शासन: नूतन

खनन मामले में दो आईएएस को निलंबित करे शासन: नूतन

आरटीआई एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे पत्र में कहा है कि अवैध खनन में हाईकोर्ट ने रामपुर के दो पूर्व जिलाधिकारियों को निलंबित किए जाने का आदेश दिया है। जिस पर शासन...

खनन मामले में दो आईएएस को निलंबित करे शासन: नूतन
हिन्दुस्तान टीम,रामपुरSat, 16 Dec 2017 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आरटीआई एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे पत्र में कहा है कि अवैध खनन में हाईकोर्ट ने रामपुर के दो पूर्व जिलाधिकारियों को निलंबित किए जाने का आदेश दिया है। जिस पर शासन को जल्द अमल करना चाहिए।

सीएम को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि किरामपुर के गांव दढियाल निवासी मक़सूद द्वारा इलाहाबाद हाई कोर्ट में दायर याचिका में पूर्व डीएम रामपुर राकेश कुमार सिंह तथा राजीव रौतेला को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया है। अवैध खनन जैसे गंभीर मामले में कोर्ट के आदेश का तत्काल पालन नहीं होने के कई मायने निकाले जा रहे हैं जो शासन तथा प्रशासन के लिए अच्छा नहीं है। नूतन ने कहा कि हाईकोर्ट ने यह आदेश अत्यंत नाराजगी की स्थिति में दिया है, ऐसे में इसके पालन में कोई विलंब होना प्रशासनिक व्यवस्था के लिए नुकसानदेह है। साथ ही उन्होंने कोर्ट के आदेश पर तत्काल उच्चस्तरीय जाँच कराते हुए शेष दोषी प्रशासनिक तथा पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्यवाही की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें